शहर में अलग-अलग दुर्घटनाओं में नौ घायल, एक की मौत..

Accident, Bokaro, News

आज बोकारो शहर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 9 लोग घायल हो गए जबकि एक की मौत हो गई है। बता दें कि बोकारो में सड़क दुर्घटनाओं का आलम थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में आज पहली दुर्घटना सेक्टर 4 थाना अंतर्गत जैविक उद्यान के पास हुई, जहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन (JH09AJ 6527) ने पेड़ में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो सवार 4 लोग घायल हुए जिसमें से एक की इलाज के क्रम में बीजीएच में मौत हो गई। मृतक का नाम सेक्टर 3/c निवासी अभिषेक कुमार बताया जा रहा है।

दूसरी घटना शिवनडीह में घटी, जहां फोर लेन में विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक (JH09AD3194) को बचाने के चक्कर में एक ट्रक (NL01L5745) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाले में जा घुसी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने बीजीएच पहुंचाया। वहीं ट्रक देर रात तक नाले में ही फंसा रहा।

तीसरी दुर्घटना एडीएम बिल्डिंग के पास राजेंद्र चौक पर घटी, जहां एक तेज रफ्तार केटीएम बाइक (JH09AE6405) अनियंत्रित होकर गोलंबर से टकरा गई। इस दुर्घटना में केटीएम बाइक पर सवार सेक्टर-11 निवासी दो युवक बुरी तरह घायल हुए हैं, जिनका की इलाज बीजीएच में चल रहा है। यह दुर्घटना इतनी भयावह थी की केटीएम बाइक चौक की रेलिंग तोड़ते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

चौथी और अंतिम दुर्घटना सेक्टर-12 थाना अंतर्गत सेंटर मार्केट के पास हुई। इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार वैगनआर कार (JH09AA7512) बिजली के खंभे से जा टकराई। घटना में पोल के पास ही ठेले पर समोसा बेचने वाले व्यक्ति को हल्की चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने बताया की कार काफी तेज गति में थी जिसके बाद अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। बताया जा रहा है कि कार में 3 लोग सवार थे जिसमें कार में बैठी एक बच्ची को भी मामूली चोटें आई हैं।

Leave a Reply