डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर भाग रहा ऑटो चालक गिरफ्तार..

Bokaro, Crime, News

बीती रात सेक्टर-8/B स्ट्रीट-24 आवास संख्या-2541 से एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण करने प्रयास किया गया। उक्त बच्चा आदर्श कुमार धनबाद के तिसरा थाना स्थित सुरंगा निवासी राजीव कुमार देव का पुत्र है। वह मंगलवार को पिता के साथ सेक्टर-8 अपने मामा के घर जन्मदिन की पार्टी में आया था। सभी लोग जन्मदिन की खुशियां मना रहे थे, इसी बीच आदर्श घर से बाहर अँधेरे में निकल कर खेलने लगा। इतने में एक ऑटो चालक बच्चे को अकेला देखकर उसे उठाकर अपने साथ ऑटो से ले भागा।

गनीमत रही की बच्चे को ऑटो से ले जाते कुछ लोगों ने देख लिया था, इसी बीच जब बच्चे के पिता अपने बच्चे को खोजते हुए बाहर निकले तो वहां मौजूद लोगों ने बताया की एक ऑटो चालक बच्चे को उठाकर ले गया है। आनन-फानन मे परिजनो के साथ बच्चे के पिता स्थानीय लोगो द्वारा बताए गए ऑटो की खोज मे निकले और ऑटो को सेक्टर-8 सिवान मोड़ के पास पकड़ लिया। हालाकिं इस बीच ऑटो पर सवार दो अन्य लोग भागने में सफल रहे।

बच्चे का अपहरण और फिर ऑटो से उक्त बच्चे के बरामद होने की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो सिवान मोड़ भीड़ जमा हो गयी। भीड़ काफी उत्तेजित हो गयी थी, अगर समय रहते पुलिस को सूचना नही दी जाती तो शायद वहां जमा भीड़ के हत्थे ऑटो चालक की पिटाई भी हो जाती। सूचना मिलते ही हरला थाना इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ से ऑटो चालक को छुड़ाकर गिरफ्तार करते हुए अपने साथ थाना ले आय़ी। फिलहाल पुलिस बच्चे के पिता के आवेदन पर आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। वहीं इंस्पेक्टर नोवेल कुजूर का कहना है कि मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। घर से बाहर खेलने के दौरान आरोपी अपहरणकर्ता ने बच्चे को ऑटो में बैठाया और भागने लगा। आरोपी ऑटो चालक संतोष कुमार यादव बड़ा खटाल सेक्टर-9 का ही रहने वाला बताया जा रहा है।

बता दें की करीब एक वर्ष पूर्व भी सेक्टर-8/C से एक सात साल की बच्ची के अपहरण का प्रयास एक स्कूटी सवार युवक ने किया था। इस बीच वैशाली मोड़ के पास बच्ची स्कूटी से कूद गई। इससे उसके अपहरण का प्रयास विफल हो गया और अपहरण का मामला प्रकाश में आया था।

Leave a Reply